Home उत्तर प्रदेश बॉयलर फटने से पत्नी की मौत

बॉयलर फटने से पत्नी की मौत

55

दूध खौलते समय बॉयलर फटने से दुकानदार के पत्नी की मौत, एक घायल

जौनपुर,22 अक्टूबर । खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव में मंगलवार दोपहर उस समय अफरातफरी मच गई जब एक मिठाई की दुकान पर दूध खौलते समय बॉयलर फटने से एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया, दूसरी महिला का सिर फट गया। इस हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स, दमकल की गाड़ियां और स्वास्थ्य टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि इन टीमों के पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने हालात पर काबू पा लिया था। पुलिस मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डिहिया गांव के निवासी राजेंद्र बिंद का खुटहन थाने के पास मिठाई की दुकान है , मिठाई बनाने के लिए अपने घर में दूध खौलाने के लिए छोटा बॉयलर लगाया है। आज सुबह वह दूध खौला रहे थे , इस दरम्यान तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया , बॉयलर के ढक्कन से उसकी पत्नी मनीता बिंद का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया, वहीं कुछ दूरी पर बैठी सीता देवी का सर फट गया। इस हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पर सीओ शाहगंज अजित सिंह चौहान ,समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकार अधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि खुटहन थाना क्षेत्र के डीहिया गांव में दूध खोलते समय मोबाइल रखने से एक महिला की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। शव को पंचायत नाम की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिया भेजी जा रही है।