Home खेल बार्सिलोना ने स्पेन की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ऐताना बोनमाटी के करार को 2028...

बार्सिलोना ने स्पेन की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ऐताना बोनमाटी के करार को 2028 तक बढ़ाया

35
0

मैड्रिड, 17 सितंबर । एफसी बार्सिलोना ने स्पेन की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ऐताना बोनमाटी के अनुबंध को 2028 तक बढ़ा दिया है। क्लब ने इसकी पुष्टि की है। स्पेनिश मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार उनका नया वेतन 750,000 यूरो से 1 मिलियन यूरो प्रतिवर्ष के बीच हो सकता है।

इस कदम का मतलब है कि बार्सिलोना ने 26 वर्षीय खिलाड़ी का भविष्य सुनिश्चित कर दिया है, जिसे 2023 बैलन डी’ओर जीतने के बाद दुनिया की सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी माना जाता है।

बोनमाटी ने अपने करियर की शुरुआत लड़कों की लीग में खेलकर की थी और 11 साल की उम्र में बार्सिलोना में शामिल हो गई थी। उन्होंने क्लब के लिए 275 मैच खेले हैं और सभी प्रतियोगिताओं में रिकॉर्ड 96 गोल किए हैं।

2023 विश्व कप में स्पेन को जीत दिलाने वाली आक्रामक मिडफील्डर का अनुबंध अगली गर्मियों में समाप्त हो जाता और वह अन्य क्लबों से दिलचस्पी ले रही थी। उस दिलचस्पी को दूर करने के लिए, बार्सिलोना ने कथित तौर पर उन्हें दुनिया की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली महिला फुटबॉलर बना दिया है।

बोनमाटी ने स्पेन में पिछले पांच महिला लीग खिताब जीतने में बार्सिलोना की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, तथा पिछले सीजन में ल्योन के खिलाफ चैंपियंस लीग में 2-0 से जीत में उन्होंने पहला गोल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here