Home अन्य समाचार बाबा सिद्दीकी मामले का दसवां आरोपित गिरफ्तार

बाबा सिद्दीकी मामले का दसवां आरोपित गिरफ्तार

पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले का दसवां आरोपित गिरफ्तार

मुंबई, 20 अक्टूबर। मुंबई के बहुचर्चित पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले के दसवें आरोपित को पुलिस ने रविवार को बेलापुर से गिरफ्तार किया है। इसके बाद मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आरोपित भागवत ओमसिंह (32) को 26 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। भागवत ओमसिंह पर बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में हथियार सप्लाई करने का आरोप है।

पुलिस के अनुसार भागवत ओमसिंह उदयपुर का मूल निवासी और मुंबई के बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स में रहता था। हाल ही में भागवत ओमसिंह ने बेलापुर में रहना शुरू किया था। इस मामले में पुलिस अब तक गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद आज भागवत सिंह को नवी मुंबई के बेलापुर से गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने भागवत सिंह को 26 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या 12 अक्टूबर को उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के बांद्रा स्थित कार्यालय के बाहर गोली मारकर कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक कुल दस आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन आरोपितों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

Exit mobile version