Home अन्य समाचार प्रियंका गांधी पर भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप

प्रियंका गांधी पर भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप

40

प्रियंका गांधी के चुनावी हलफनामे पर भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप, बताया भ्रष्टाचार का नमूना

नई दिल्ली, 26 अक्टूबरl भारतीय जनता पार्टी ने वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रियंका गांधी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शनिवार को भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में प्रियंका गांधी के हलफनामे को भ्रष्टाचार का नमूना बताया। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने लोगों से अपनी संपत्ति का विवरण छुपाया है।

गौरव भाटिया ने कहा कि संविधान और क़ानून सभी पर समान रूप से लागू होता है। प्रियंका और राहुल गांधी ने जनता के साथ फरेब किया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति हलफनामा में अपनी संपत्ति और क्राइम रिकॉर्ड की जानकारी देगें। यह जानना जनता का अधिकार है। इसके बावजूद हलफनामे में नेशनल हेराल्ड केस की जानकारी नहीं दी गई है। राहुल गांधी ने 2 लाख 462 शेयर एक ट्रस्ट के माध्यम से रखे हैं। यह यंग इंडिया का शेयर है। प्रियंका गांधी भी इसका शेयर रखती हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के पति ने तीन कम्पनी में पार्टनर होने की बात कही है जबकि वे पांच कंपनियों में पार्टनर हैं। गांधी परिवार को इस बारे में अपनी बात रखनी चाहिए और लोगों को सच बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि बंटी और बबली लोगों को लूटने आये हैं। कोई अगर गलत जानकारी देता है तो उसको कोई हक नहीं है कि वो चुनाव लड़े।

उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी वाड्रा जिस सीट से चुनाव लड़ रही हैं, पहले इस सीट से राहुल गांधी सांसद थे। उनके इस सीट को खाली करने के बाद से प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है।