Home उत्तर प्रदेश  पांच लुटेरे गिरफ्तार,एक घायल

 पांच लुटेरे गिरफ्तार,एक घायल

25

गाजियाबाद: पांच शातिर लुटेरे गिरफ्तार, एक पुलिस की गोली लगने से घायल

37 मोबाइल, छह बाइक व तमंचा बरामद

गाजियाबाद, 26 अक्टूबर। कोतवाली पुलिस ने शनिवार के तड़के पांच शातिर लुटेराें को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेराें में चार वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किए गए हैं। वही एक लुटेरा मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दबोचा है। मुठभेड़ में घायल लुटेरे काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में हुई लूट की घटनाओं में वांछित चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन कर वाहन चेकिंग की जा रही थी । इस क्रम में हापुड़ तिराहे की ओर दो बाइकों पर चार संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये। जिनको रुकने को कहा गया तो इनके द्वारा बाइकों से भगाने का

प्रयास किया। पुलिस ने चारों व्यक्तियों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। पकड़े गये चारों व्यक्ति लुटेरे एवं स्नैचर गिराेह के सदस्य हैं। पूछताछ में लुटेराें ने पुलिस को बताया कि उनका एक अन्य साथी चोरी के मोबाइल एवं बाइकों के साथ छुपा हुआ है। प्राप्त सूचना के आधार पर लुटेराें की निशानदेही पर पुलिस टीम लुटेरे काे पकड़ने पहुंची तो झाड़ियों में छुपे व्यक्ति ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की। जिसमें लुटेरा के पैर में गोली जा लगी और वह घायल हो गया।

एसीपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में आरिफ, गुड्डू, सोनू, समीर तथा घायल आसिफ हैं। इनके कब्जे से कुल 37 मोबाइल, 06 बाइक, एक तमन्चा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस तथा कुछ कैश बरामद हुआ है। घायल अभियुक्त को प्राथमिक उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया है।