Home मनोरंजन छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हुए आलिया-रणबीर, बेटी राहा के साथ वीडियो...

छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हुए आलिया-रणबीर, बेटी राहा के साथ वीडियो वायरल

5
0

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली बेटी राहा जल्द ही दो साल की हो जाएंगी। उन कुछ सेलिब्रिटी बच्चों में से एक बनें जो सोशल मीडिया पर लगातार खबरों में रहते हैं। क्यूट राहा की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। अब हाल ही में राहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पहली बार उनकी आवाज सुनने को मिल रही है।

आलिया-रणबीर वेकेशन मानाने के लिए बहार जा रहते थे। तभी पैपराजी ने इन्हे एयरपोर्ट पर अपने कैमरे में कैद किया गया। जब ये तीनों एयरपोर्ट पर थे तभी रणबीर की मां नीतू कपूर वहां आ गईं। राहा दादी को देखकर बहुत खुश हुईं और ताली बजाने लगीं। जब नीतू आई तो अपने बेटे और बहू से मिली, फिर राहा ने दादी से कहा, “दादी” इसके बाद वे सभी चले गये। राहा का अपनी दादी से बात करते हुए यह वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

राहा कपूर के इस क्यूट वीडियो को देखकर नेटिजन्स कमेंट कर रहे हैं। ‘वह कितनी प्यारी है,’ ‘इस दादी को देखो और दूसरी जया बच्चन है,’ ‘राहा एक गुड़िया है,’ ‘कुछ सालों में दीपिका पादुकोण अपनी बेटी के साथ ऐसे ही चलती नजर आएंगी,’ ‘राहा की आवाज सुन रही हूं’ पहली बार, बहुत प्यारी,’ सेलिब्रिटी किड्स नेटिज़ेंस ने इस वीडियो पर टिप्पणी की है।

राहा के वीडियो पर फैन्स ने भी जमकर प्यार बरसाया है। फैन्स ने पहली बार राहा की आवाज सुनी। राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था। डेढ़ साल की राहा पहले से ही अपनी क्यूटनेस के कारण सुर्खियों में हैं।

इससे पहले भी राहा का घर के नीचे का वीडियो वायरल हुआ था। वह रणबीर के साथ बिल्डिंग के नीचे टहलती नजर आईं। उसकी चंचल मनोदशा पहली बार दिखी। तो अब उनकी बातचीत ने भी ध्यान खींचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here