Home अन्य समाचार कार दुर्घटना,4 की मौत

कार दुर्घटना,4 की मौत

4

कनाडा के टोरंटो में कार दुर्घटना में 4 गुजरातियों की मौत

– मृतकों में गोधरा के सगे भाई-बहन और आणंद के दो युवक

अहमदाबाद, 25 अक्टूबर। कनाडा के टोरंटो में बीती रात एक कार दुर्घटना में गुजरात के 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें तीन युवक और एक युवती है। मृतकों में गोधरा के रहने वाले सगे भाई-बहन और आणंद के दो युवक हैं। कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें एक युवती की जान बच गई।

यहां मिली जानकारी के अनुसार पंचमहाल जिले के गोधरा स्थित पंचमहाल डिस्ट्रिक्ट बैंक के सेवानिवृत्त कर्मचारी का पुत्र और पुत्री क्रमशः नीलराज गोहिल और केताबा गोहिल की इस हादसे में मौत हुई है। इस हादसे के शिकार दो अन्य युवक आंणद जिले के बोरसद में रहने वाले दिग्विजय पटेल और जय सिसोदिया हैं। जय सिसोदिया बोरसद के कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेन्द्रसिंह परमार का भांजा बताया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि कार में सवार होकर उपरोक्त तीनों युवक और दो युवतियां जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में उनकी कार एक पोल से टकरा गई। पोल से टकराते ही कार में आग लग गई। कार इलेक्ट्रिक बैटरी संचालित बताई गई है।

कनाडा की स्थानीय पुलिस के अनुसार कार को जलती देखकर एक व्यक्ति मदद के लिए आगे आया, जो जलती कार से झलक पटेल नामक 20 वर्षीय एक युवती को बाहर निकालने में सफल रहा। उस युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उस व्यक्ति का आभार जताया है।