Home अन्य समाचार कमरे में आग लगने से जिंदा जले 4 युवक

कमरे में आग लगने से जिंदा जले 4 युवक

19

गुरुग्राम: कमरे में आग लगने से 4 युवक जिंदा जले, दर्दनाक मौत

-चार मंजिला इमारत की पहली मंजिल के कमरे में लगी आग

गुरुग्राम, 26 अक्टूबर । एक इमारत के कमरे में लगी आग में 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचती, आग काफी फैल चुकी थी। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है।

जानकारी के अनुसार सरस्वती एन्क्लेव में शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे चार मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर बने एक कमरे में आग लग गई। कमरे से भयंकर आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया और दमकल विभाग को घटना की सूचना दी।

दमकल कर्मियों की टीम पहुंचने तक आग काफी फैल चुकी थी। आग की लपटें और धुएं के गुबार देखकर आस-पड़ोस के घरों में रहने वाले लोगों ने भी अपने घर खाली कर दिए। दमकल कर्मियों की टीम ने काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाया।

लोगों ने जानकारी दी थी कि कमरे में चार लोग थे। आग बुझाने के बाद दमकल कर्मियों की टीम ने जब कमरे की तलाशी ली तो चार लोगों की लाशें मिलीं। इस कमरे में बिहार के लोखान गांव के चार लोग रह रहे थे जो आपस में रिश्तेदार थे। मरने वालों में दसवीं कक्षा का छात्र अमन (17), मोहम्मद मुश्ताक (22), नूर आलम (27) और यहां घूमने आए साहिल (22) शामिल हैं। तीन सदस्य पिछले करीब 15 साल से इसी क्षेत्र में किराए के घर में रह रहे थे। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।