Home अन्य समाचार इंटरनेशनल फ्लाइट में बम की धमकी

इंटरनेशनल फ्लाइट में बम की धमकी

35

दुबई से जयपुर आने वाली इंटरनेशनल फ्लाइट में मिली बम की धमकी

-लैंडिंग के बाद सुरक्षा बलों ने विमान की जांच की

जयपुर, 19 अक्टूबर। देशभर के एयरपोर्ट्स और फ्लाइट में बम की धमकी भरा ईमेल मिलने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार मध्य रात्रि एक और इंटरनेशनल फ्लाइट में बम की सूचना का ईमेल मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पूरी चौकस सुरक्षा व्यवस्था के बीच जयपुर एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग करवा कर विमान की जांच की गई। हालांकि कोई भी संदिग्ध सामान नहीं मिला। जिसके बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली।

जयपुर एयरपोर्ट थानाधिकारी संदीप बसेड़ा के अनुसार शुक्रवार मध्य रात्रि दुबई से जयपुर आने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या IX-196 में बम की धमकी भरा ईमेल दिल्ली हेडक्वार्टर को मिला था। यह सूचना जयपुर एयरपोर्ट को दी गई। जिसके बाद जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट हो गया और भारी सुरक्षा के बीच दुबई से जयपुर आने वाली इंटरनेशनल फ्लाइट की लैंडिंग कराई गई। सुरक्षा बलों ने गहनता से विमान की जांच की, जिसमें संदिग्ध कुछ भी नहीं पाया गया।

जानकारी के अनुसार विमान में 189 यात्री सवार थे। यह विमान शुक्रवार मध्य रात्रि रात 1:20 बजे जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा था। जयपुर पुलिस मामला दर्ज कर संदिग्ध ईमेल भेजने वाले का आईपी ऐड्रेस ट्रेस करने में जुटी है।