Home अन्य समाचार आरजी कर अस्पताल में बम की दहशत, डॉक्टरों के धरना स्थल के...

आरजी कर अस्पताल में बम की दहशत, डॉक्टरों के धरना स्थल के पास मिला संदिग्ध बैग

0

कोलकाता, 12 सितंबर कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में गुरुवार सुबह एक संदिग्ध बैग मिलने से दहशत फैल गई। यह बैग अस्पताल परिसर में धरना दे रहे जूनियर डॉक्टरों के मंच के पास पाया गया, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बम स्क्वॉड को तत्काल सूचना दी गई।

गुरुवार सुबह जब आरजी कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर रोज़ की तरह धरना स्थल पर बैठे थे, तभी अचानक उन्होंने मंच के पास एक बड़ा बैग पड़ा देखा। बार-बार पूछने के बावजूद उस बैग के मालिक का पता नहीं चल पाया। इसके बाद यह अफवाह फैल गई कि बैग में बम हो सकता है, जिससे वहां मौजूद लोग डर के मारे धरना स्थल से हट गए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तुरंत बम स्क्वॉड को बुलाया गया।

उल्लेखनीय है कि आरजी कर अस्पताल पिछले एक महीने से ज्यादा समय से एक महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के मामले के कारण चर्चा में है। नौ अगस्त को अस्पताल के सेमिनार हॉल में उस महिला डॉक्टर का रक्तरंजित शव पाया गया था। इस जघन्य अपराध के आरोप में उसी रात एक सिविक वॉलंटियर संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया था। बाद में यह मामला कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश पर सीबीआई को सौंप दिया गया। इस घटना के खिलाफ न्याय की मांग करते हुए पूरे राज्य में लोग सड़कों पर उतरे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version