Home उत्तर प्रदेश अब बेटे का भी नाम लेकर डराया, चुनाव के पहले से मिल रही...

अब बेटे का भी नाम लेकर डराया, चुनाव के पहले से मिल रही थी धमकियां: राजीव राय

66

लोकसभा चुनाव के पहले से मिल रही थी धमकियां, अब बेटे का भी नाम लेकर डराया : राजीव राय

– सपा नेता रविदास मल्होत्रा ने कहा, संसद को दी जाए सुरक्षा

लखनऊ, 28 सितंबर। समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद राजीव राय, आरके चौधरी, विधायक रविदास मेहरोत्रा ​​और अरमान खान ने संयुक्त रूप से शनिवार काे प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने खुद को धमकी मिलने के मामले में पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वह जब लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे, तब भी पुलिस कार्रवाई में सहयोग नहीं कर रही थी। जिसके चलते अभी तक उन्हें धमकियां मिल रही हैं और उन्हें और पारिवारिकजनों को जान का खतरा बना हुआ है।

लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए समाजवादी पार्टी के घोसी सीट से सांसद राजीव राय ने कहा कि मुझे चुनाव (लोकसभा) के पहले से धमकी आती रही हैं। कई बार मेरा पीछा किया गया, जिसकी जानकारी एसएसपी को दी। एसएसपी द्वारा मुझे ही अनाप-सनाप बताया गया। बीती 20 सितम्बर का वाक्या बताते हुए सपा सांसद ने कहा कि 10 बजकर 11 मिनट पर मुझे पाकिस्तान की नम्बर से कॉल आई। कॉल करने वाले कहीं न कहीं भारत का था, भले नम्बर पाकिस्तान का हो। इस बार उसने अपना नाम विजय बताया। इस बार उसने मेरे बेटे का नाम भी ले लिया। इस मामले में पुलिस मेरा सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस को इस मामले में गहनता से जांच करते हुए धमकी देने वाले शख्स को पकड़ना चाहिए।

इस मामले में रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि एक सांसद को धमकी मिलने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया, जबकि उन्हें काफी समय से धमकी मिल रही थीं। काफी परेशानी के बाद सांसद को धमकी मिलने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन कार्रवाई अभी भी शून्य है। अगर सांसद को ऐसे में कुछ हो जाता है तो जवाबदेही सरकार और पुलिस की होगी। सपा नेता ने कहा कि संसद को मामले को देखते हुए सुरक्षा उपलब्ध कराई जानी चाहिए।