Home मनोरंजन अपनी बेटी की परवरिश खुद करेंगी दीपिका पादुकोण

अपनी बेटी की परवरिश खुद करेंगी दीपिका पादुकोण

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर इस वक्त खुशियों का माहौल है। दीपिका ने 8 सितंबर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद दीपवीर को फैन्स और स्टार्स ने खूब बधाइयां दीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को अभी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। फैंस दीपिका की नन्हीं परी की एक झलक पाने के लिए बेताब हो रहे हैं। हालांकि इसके लिए फैंस को अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर जल्द ही अपने बच्चे की फोटो शेयर नहीं करेंगे।

आजकल देखा जाता है कि सितारे अपने बच्चों की देखभाल के लिए लाखों रुपये की सैलरी पर नैनी रखते हैं। करीना कपूर खान से लेकर ऐसे कई सितारे हैं, जिनके बच्चों की देखभाल आया करती हैं। लेकिन, दीपिका पादुकोण ऐसा नहीं करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ऐश्वर्या राय की तरह ही अपनी बेटी का ख्याल खुद रखेंगी। जैसे ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या की देखभाल बिना नैनी की मदद के खुद करती हैं, दीपिका भी उसी अनुसरण करेंगी। इन मीडिया रिपोर्ट्स के दावों पर यकीन किया जाए तो अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि दीपिका अपनी बेटी की परवरिश के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेंगी।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपनी बेटी की खातिर ‘नो-फोटो पॉलिसी’ अपना सकते हैं। वे अपनी बेटी को यथासंभव लंबे समय तक मीडिया से दूर रखेंगे और सही समय आने पर दुनिया को उसकी एक झलक दिखाएंगे। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आई थीं। दीपिका ने प्रेग्नेंट रहते हुए ही फिल्म की शूटिंग पूरी की। तो वहीं अब वह दीपिका की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘सिंघम अगेन’ के अलावा रणवीर ‘डॉन 3’ में भी नजर आएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version